Punjab: शिरोमणि अकाली दल के प्रचार अभियान में उतरे पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Punjab: शिरोमणि अकाली दल के प्रचार अभियान में उतरे पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Punjab Election 2022:  प्रकाश सिंह बादल ने अभी तक स्वास्थ्य कारणों की वजह से प्रचार अभियान से दूरी बना रखी थी. लेकिन अब उनके चुनाव लड़ने की चर्चा तेज है.

पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल एक बार फिर से लांबी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं. प्रकाश सिंह बादल जिला श्री मुकतसर साहिब के लांबी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने के लिए पहुंचे. शिरोमणि अकाली दल के चुनावी कैंपेन में पहली बार शामिल हुए प्रकाश सिंह बादल ने लांबी में आठ सभाओं को संबोधित किया.

इसके साथ ही चर्चा तेज हो गई है कि 94 साल की उम्र में प्रकाश सिंह बादल एक बार फिर से विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा सकते हैं. प्रकाश सिंह बादल के साथ प्रचार अभियान में सांसद हरसिमरत कौर बादल भी शामिल रहीं. हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल ही हमारे सुपर सीएम है. सुखबीर बादल और मुझे कोई पद मिले चाहे न मिले पर प्रकाश सिंह बादल ही हमारे सुपर सीएम हैं.

वहीं प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि ''मैं लोगो का धन्यावाद करता हूं कि मुझे इतना प्यार दिया और 5 बार मुख्यमंत्री बनाया. प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए किसानो के लिए बड़े फैसले लिये है. आगे भी सरकारो ने उन फैसलो को लागू किया है. खेती कानून के खिलाफ हरसिमरत कौर बादल ने केंद्र सरकार से इस्तीफा दिया है. कांग्रेस ने जो पंजाब का नुकसान किया है वो किसी ने भी नहीं किया होगा.''

कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

प्रकाश सिंह बादल ने पुलिस वालों को समय पर सैलरी नहीं मिलने का मुद्दा उठाया. पंजाब की कांग्रेस सरकार पर भी प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि पुलिस वालो को सैलरी नहीं मिल रही जो सरकार अपने कर्मचारियों को सैलरी ना दे पाए वो प्रदेश का विकास क्या करेगी.

बता दें कि प्रकाश सिंह बादल लांबी से रिकॉर्ड 10 बार विधायक चुने जा चुके हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि प्रकाश सिंह बादल इस बार विधानसभा चुनाव से दूरी बनाकर रख रहे हैं. शिरोमणि अकाली दल ने अभी तक लांबी विधानसभा सीट से उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया है.

Share this story