Punjab: मोगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 बदमाशों को 2 ग्रनेड 2 पिस्टल 1 मैगजीन और 18 जिन्दा कारतूस सहित किया गिरफ्तार

पंजाब  मोगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन बदमाशों को 2 ग्रनेड 2 पिस्टल 1 मैगजीन और 18 जिन्दा कारतूस सहित किया गिरफ्तार

Crime News: पंजाब के मोगा में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से 2 ग्रनेड, 2 पिस्टल, 1 मैगजीन और 18 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए है.

मोगा : पंजाब के मोगा में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए गांव चुगावा के पास एक काले रंग की पिकअप गाड़ी से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जब पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो पहले तो बदमाशों ने गाड़ी नाके पर चढ़ाने की कोशिश की और फिर गाड़ी में बैठे एक युवक ने पुलिस पर पिस्तौल तान दी और पीछे बैठे युवक ने अपने हाथ में हेंडग्रनेड पकड़ लिया, लेकिन पुलिस ने मुश्तेदी दिखाते हुए बदमाशों को पकड़ लिया. बता दें कि जब पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी की तलाशी ली तो उसमे में से 2 ग्रनेड, 2 पिस्टल, 1 मैगजीन और 18 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए है.

धार्मिक स्थल को निशाना बनाने वाले थे बदममाश

वहीं शुरुआती जांच में ये जानकारी सामने आई है कि ये तीनों आरोपी किसी धार्मिक स्थल को निशाना बनाने की फिराक में थे. एस एस पी मोगा चरणजीत सिंह और आई पी एस सोहेल ने बतया की इन लोगों के कनाडा में बैठे अर्शदीप सिंह डाला उर्फ़ अर्श डाला के संबंध है.

एक आरोपी टिफन बम्ब मामले में है नामजद

उन्होंने ये भी बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन बदमशों में से एक गुरप्रीत सिंह उर्फ़ गोपी अमृतसर में मिले टिफन बम्ब में पहले से ही नामजद है. इन तीनों पर मामला दर्ज कर आज इन्हें कोर्ट पेश किया जायेगा. जहां इनको रिमांड में लेकर आगे की जांच की जाएगी. जांच के बाद ही ये बात सामने आएगी कि ये लोग कहां और किस वारदात को अंजाम देने वाले थे या फिर इनका चुनावों से पहले पंजाब में दहशत फैलाने का मंसूबा था.

Share this story