Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू को रास नहीं आई अरविंद केजरीवाल की तारीफ, बोला जमकर हमला

Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू को रास नहीं आई अरविंद केजरीवाल की तारीफ, बोला जमकर हमला

Punjab: अरविंद केजरीवाल की तारीफ के बदले नवजोत सिंह सिद्धू ने उन पर हमला बोला है. सिद्धू ने केजरीवाल पर पंजाब को लोगों को 'लॉलीपॉप' देने का आरोप लगाया.

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हाल ही में अपने पंजाब दौरे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की जमकर तारीफ की थी. लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को केजरीवाल की तारीफ रास नहीं आई है और उन्होंने उलटा आप मुखिया पर जमकर हमला बोला है. सिद्धू ने केजरीवाल के वादों को निशाने पर लेते हुए कहा कि नीतिगत ढांचे, निश्चित बजट आवंटन और उन्हें लागू करने के तरीके के बिना लोग सिर्फ जुबानी वादों के झांसे में नहीं आएंगे.

सिद्धू ने कहा कि सच्चे नेता लॉलीपॉ नहीं देते हैं और इसके बजाए समाज और अर्थव्यवस्था की नींव बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं. इससे पहले केजरीवाल पंजाब चुनाव को लेकर कई बड़े वादे कर चुके हैं. केजरीवाल ने सोमवार को उनकी सरकार बनने पर राज्य की प्रत्येक महिला के खाते में 1,000 रुपये प्रति माह डालने का वादा किया है.

सिद्धू ने केजरीवाल को आंड़े हाथों लेते हुए कहा कि केजरीवाल के वादों को पूरा करने पर हजारों करोड़ रुपये की लागत आएगी और यह राज्य के बजट से ज्यादा है. उन्होंने कहा कि आप नेता लोगों को लॉलीपॉप बांट रहे हैं.

सिद्धू को रास नहीं आई केजरीवाल की तारीफ

सिद्धू की यह टिप्पणी केजरीवाल के उस बयान के एक दिन बाद आई है जिसमें उन्होंने लोक कल्याण के मुद्दे उठाने के लिये कांग्रेस नेता की तारीफ की थी. बता दें कि सिद्धू पिछले कई दिनों से पंजाब की अर्थव्यवस्था का मुद्दा उठा रहे हैं.

इससे पहले चुनावी वादों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पार्टी की सरकार को भी निशाने पर ले चुके हैं. सिद्धू ने कुछ योजनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा था इन्हें कैसे लागू किया जाएगा यह बात भी बताई जानी चाहिए.

Share this story