Punjab में चुनाव लड़ रहे किसान संगठन क्या AAP के साथ करेंगे गठबंधन? Balbir Rajewal ने दिया ये बड़ा बयान

Punjab में चुनाव लड़ रहे किसान संगठन क्या AAP के साथ करेंगे गठबंधन? Balbir Rajewal ने दिया ये बड़ा बयान

Punjab Election: पंजाब (Punjab) में चुनाव लड़ रहे किसान संगठन के नेता बलबीर राजेवाल (Balbir Rajewal) ने आप (AAP) के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Punjab Election 2022: पंजाब चुनाव (Punjab Election) के एलान के बाद किसान नेता बलबीर राजेवाल (Balbir Rajewal) ने बताया कि संयुक्त समाज मोर्चा (United Samaj Morcha) ने सूबे में होने वाले चुनाव को देखते हुए कमेटियों का गठन किया है. उन्होंने बताया कि मोर्चा का मुख्य दफ़्तर लुधियाना में होगा. चुनाव में उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर उन्होंने कहा कि दो तीन दिन में पहली लिस्ट और एक हफ़्ते में उन सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे जहां पार्टी चुनाव लड़ेगी. राजेवाल ने कहा कि मेनिफ़ेस्टो के लिए कमेटी बना दी गई है. जल्द ही उस मेनिफेस्टो को लोगों के बीच लेकर जाएंगे. टिकट बांटने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोगों को टिकट देंगे.

आम आदमी पार्टी को लेकर बलबीर राजेवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के साथ हमारा कोई भी समझौता नहीं है. उन्होंने बताया कि हमारी बता आम आदमी पार्टी से टूट चुकी है. गुरनाम चडूनी की पार्टी से गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ने को लेकर एक कमेटी का गठन किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों का पीएम की सुरक्षा सेंध से कोई भी लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएम की सिक्योरिटी लैप्स को लेकर एजेंसियों की जांच हो. राजेवाल ने कहा कि पार्टी रजिस्टर करवा ली है हम चुनाव निशान के लिए अप्लाई कर रहे हैं.

बता दें कि पंजाब में एक चरण में 14 फरवरी को वोटिंग होगी और 10 मार्च को नतीजे घोषित होंगे. इस चुनाव में कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल, बीजेपी और आम आदमी पार्टी मैदान में हैं.

Share this story