Uttrakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन संवाद कार्यक्रम, सीएम से नहीं मिलने देने पर पंचायत प्रतिनिधियों ने जताई नाराजगी

Uttrakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन संवाद कार्यक्रम, सीएम से नहीं मिलने देने पर पंचायत प्रतिनिधियों ने जताई नाराजगी

जनसंवाद कार्यक्रम में पंचायत प्रतिनिधियों ने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि दूर दराज से ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत, जिला पंचायत, ब्लाक प्रमुखों को बुलाया गया लेकिन सीएम से मिलने नहीं दिया गया.

Uttrakhand Election 2022: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज टिहरी जिले के दौरे पर रहे. यहां उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम के तहत नई टिहरी नगर पालिका सभागार में ग्राम प्रधानों व पंचायत प्रतिनिधियों से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनी. सीएम ने उनसे क्षेत्र के विकास के लिए सुझाव भी मांगे, ग्राम प्रधानों ने मनरेगा से लेकर वित्तीय समस्याएं और गांवों में पर्यटन विकास को लेकर सीएम के सामने अपने सुझाव रखे. वहीं कुछ प्रधानों ने आयोजकों के खिलाफ नाराजगी भी जताई.

सीएम ने मांगे सुझाव
जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा प्रधानों से कहा, "आपके सभी सुझावों पर विचार किया जाएगा और प्रदेश के विकास के लिए बेहतर प्लानिंग में ये सभी सुझाव मददगार साबित होंगे." इस मौके पर सीएम धामी ने कांग्रेस की किसान विजय समारोह पर निशाना साधते हुए कहा देश का जवान हो या किसान कांग्रेस ने कभी किसी की चिंता नहीं की.

कांग्रेस पर साधा निशाना
सीएम धामी ने आगे कहा, "कांग्रेस ने कभी किसानों के हित में कोई निर्णय नहीं लिया और न ही उनको आगे बढ़ाने के लिए कोई काम नहीं किया. पीएम मोदी के नेतृत्व में किसानों के हितों की रक्षा के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है जिसका लाभ भी किसानों को मिल रहा है."

आयोजकों के खिलाफ लोगों ने जताई नाराजगी
वहीं सीएम पुष्कर धामी के जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों ने कार्यक्रम आयोजकों के खिलाफ नाराजगी भी जताई. पंचायत प्रतिनिधियों का कहना है कि दूर दराज से ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत, जिला पंचायत, ब्लाक प्रमुखों को बुलाया गया लेकिन सीएम के सामने अपनी समस्याएं रखने का मौका नहीं दिया गया और कुछ बीजेपी के पंचायत प्रतिनिधियों को ही सीएम के साथ वार्ता का मौका दिया गया, जिससे दूर दराज से अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों में नाराजगी है.

Share this story