Noida News: नोएड़ा पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को किया गिरफ्तार

Noida News: नोएड़ा पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को किया गिरफ्तार

संवाददाता अमित कुमार गुप्ता 

नोएड़ा पुलिस ने बुधवार को होटल में मुजरा पार्टी की सुचना पर छापेमारी की जिसमें देह व्यापार करने के आरोप में 36 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Noida: नोएडा पुलिस ने सिग्मा सेक्टर में स्थित दो होटलों पर छापा मारकर देह व्यापार के आरोप में पांच महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने कि थी होटलों में छापेमारी
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को सिग्मा सेक्टर में स्थित एक होटल में मुजरा पार्टी की सूचना मिली है, जिसके आधार पर पुलिस ने होटल में छापेमारी की. सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पास के एक अन्य होटल में भी इसी तरह की पार्टी चल रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अन्य होटल में भी छापेमारी कर वहां से 36 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें पांच महिलाएं तथा 31 पुरुष शामिल हैं.

होटलों में चल रहा था देह व्यापार का रैकेट
पुलिस ने मौके से आठ कारें, अंग्रेजी शराब की बोतलें, 1,30,000 रुपए बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को इन होटलों में देह व्यापार का रैकेट चलाए जाने का भी पता चला. पुलिस ने वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है.

पुलिस ने किया है 31 लोगों को गिरफ्तार
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने होटल संचालक रोहित तथा पार्टी का आयोजन करने वाले संदीप, आमिर, अनुज कुमार, अमित कुमार मित्तल, अभिषेक, लोकेश सहित 31 पुरुषों तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

कुछ दिनों पहले आगरा में सामने आया था एक मामला 
आगरा के ताजगंज स्थित बंसल नगर में दुकान में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार पांच महीने से चल रहा था. इससे थाना पुलिस बेखबर बनी हुई थी. स्थानीय लोगों की शिकायत पर गोपनीय जांच हुई. इसके बाद कार्रवाई की गई. मुख्य संचालक फरार हो गया. 11 गिरफ्तार किए गए. इनमें संचालक, पांच ग्राहक और पांच युवतियां शामिल हैं. आरोपियों को शनिवार को जेल भेज दिया गया.

Share this story