UP: सीतापुर में एक मंच पर दिखे रक्षा मंत्री राजनाथ और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी, उठे सवाल

UP: सीतापुर में एक मंच पर दिखे रक्षा मंत्री राजनाथ और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी, उठे सवाल

Sitapur: सीतापुर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने मंच साझा किया.

लखीमपुर कांड का पीछा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का भले ही न छूट रहा हो लेकिन भाजपा उन्हें अभी भी अपनाए हुए हैं. तमाम विरोध और मांगों को दरकिनार कर भाजपा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को महत्त्व दिए हुए है जबकि किसान नेता राकेश टिकैत लखीमपुर कांड मामले के 120 बी के मुजरिम अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त कर जेल भेजने की बराबर मांग करते आ रहे हैं.

बताते चलें कि सभी विपक्षी पार्टियां सपा, कांग्रेस और बसपा उनके विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग कर रही हैं लेकिन भाजपा पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है. जबकि जांच में अब यह तक साबित हो गया है कि लखीमपुर कांड में चली गोली केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के लाइसेंसी असलहे से चली थी. विरोध के चलते अजय मिश्र टेनी को चीनी मिल के पिराई सत्र का शुभारंभ टालना पड़ा.

ज्ञात हो कि अब गुरुवार को सीतापुर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने भी मंच साझा किया जिन पर सभी की नजरें लगी हुई थी. कार्यक्रम के बाद गोंदलामऊ से ब्लॉक प्रमुख निमिता अवस्थी के आवास पर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने लखीमपुर कांड को लेकर कहा कि वह इस पर कुछ भी नहीं बोलेंगे क्योंकि जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं. अखिलेश यादव के गठबंधन पर भी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने तंज कसा.

Share this story