UP: बाराबंकी में बोले AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी- CAA और NRC वापस नहीं लिया तो यूपी में बना देंगे दूसरा शाहीन बाग

UP: बाराबंकी में बोले AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी- CAA और NRC वापस नहीं लिया तो यूपी में बना देंगे दूसरा शाहीन बाग

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बाराबंकी में एक सभा के दौरान एक विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर CAA और NRC को वापस नहीं लिया गया तो हम उत्तर प्रदेश में दूसरा शाहिनबाग बना देंगे.

उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश कर रही है AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बाराबंकी में एक सभा के दौरान एक विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अगर CAA और NRC को वापस नहीं लिया गया तो हम उत्तर प्रदेश में दूसरा शाहीन बाग बना देंगे. इस बयान से जहां साधु संतों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड राज्यमंत्री पलटूराम ने असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा है कि ओवैसी वही भाषा बोल रहे हैं, जो भाषा अखिलेश यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बोल रही हैं और इन सब की भाषा पाकिस्तान की भाषा से प्रेरित है.

मोदी जी के शासन में राष्ट्रविरोधी काम करने वालो नहीं छोड़ा जाएगा

उन्होंने कहा जो आतंकवादी चाहते हैं. उसी भाषा का प्रयोग ओवैसी, अखिलेश यादव, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी कर रही हैं और जब तक इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रदेश मुख्यमंत्री जब तक योगी जी के हाथों में बागडोर है.

जनता का जब तक उनके ऊपर विश्वास है. तब तक CAA NRC ही नहीं और भी कठिन कानून को लाना होगा. तो हम पीछे नहीं हटेंगे और कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों का वही हश्र होगा, जो CAA NRC लागू होने के बाद जिन्होंने कानून व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की थी. ऐसे सभी लोगो से घरों पर नोटिस चस्पा करके सरकारी धन की वसूली करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है. ऐसे सभी लोग यह जान लें कि योगी और मोदी जी के शासन में राष्ट्र विरोधी कार्य न होगा और राष्ट्र विरोधी बात करने वाले लोगों वही हश्र होगा, जो हश्र पाकिस्तान में घुस कर हमारे सेना के जवानों ने आतंकवादियों के उस बंकर को निश्ता नाबूत करने का काम किया है.

Share this story