शिवसेना नेता संजय राउत ने की राहुल गांधी से मुलाकात

शिवसेना नेता संजय राउत ने की राहुल गांधी से मुलाकात

शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार शाम को दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। उन्होंने लखीमपुर की घटना को झंझोर देने वाला बताया है। संजय राउत ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा, विपक्ष के लखीमपुर जाने पर भी चर्चा हुई। संजय राउत ने कहा प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है अगर कानून सभी के लिए एक है तो फिर क्यों प्रियंका गांधी जेल में हैं अन्य मंत्री फ्री क्यों घूम रहे हैं।

इससे पहले संजय राउत ने कहा, राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं। देश में ऐसी  घटनाएं हो रही हैं। विपक्षी नेताओं को किसानों से मिलने से रोका जा रहा है। उत्तर प्रदेश में सरकार के दमन के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होकर कदम उठाने की जरूरत है।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में 8 लोगों के मारे जाने की जानकारी सामने आ रही है, जिसमें किसान भी शामिल हैं। उत्तरप्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखीमपुर आ रहे थे इसके खिलाफ किसानों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

इसी दौरान हिंसा हुई इसके लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे किसानों के प्रदर्शन में शामिल उपद्रवी तत्वों को जि़म्मेदार बताया जा रहा है। हालांकि अभी पूरे मामले में जांच चल रही है। हिंसा के बाद इलाके में धारा-144 लगा दी गई है इंटरनेट पर पाबंदी है।

Share this story